SD Movies Point 2.0, Working Link Free Download Download Bollywood Hollywood Movies.

SD Movies Point 2020, Working Link Free Download Download Bollywood Hollywood Movies.

आपका हमरे वेबसाइट में स्वागत है जहाँपर हिंदी में एक नयी जानकारी मिलेगी। आज हम बात करने वाले है. SD Movies Point 2020 Live Link के बारेमे जहा पर आप free में Bollywood, Hollywood, South Movies download कर सकते है SD Movies Point एक pirated movie leak करने वाली वेबसाइट है. जहां से आप Bollywood, Hollywood, Punjabi, Tamil, Telugu, Malayalam, Kannada Movies को free में download कर सकते हैं.

SD Movies Point वेबसाइट की तरह आपको और भी बहोत सारी वेबसाइट के बारे में जानते ही होंगे जैसे Khatrimaza, Movierulz, Kio Rockers, TamilRockers, World Free For You हैं जो कि pirated websites हैं. आपने SD Movies Point वेबसाइट के बारेमें भी जरूर जानते ही होंगे इसके भी users कि संख्या millions में है। यह website भी बाकि वेबसाइट की तरह ही आपको मूवीज फ्री में डाउनलोड करने की अनुमति देता है.

Also Read- Top 10 Motivational Quotes In Hindi

इस वेबसाइट में आपको कही सारे नए और पुराने Movies देखने को मिलजाएँगे पर यहाँ पे सभी movies की Pirated कॉपी ही मिलेगी और यह Website कोई legal काम नहीं करती या किसी फिल्म्स के producer से कोई भी अनुमति लेकर यहाँ मूवीज upload करते है. इस वेबसाइट के द्वारा uploaded कोई भी content original नहीं होते हैं जो कि कहीं से illegal तरीके से copy किये होते हैं. यहाँ पर आप कई रेसोलुशन में मूवीज डाउनलोड कर सकते है, जैसे की 240p, 360p, 480p, 720p and 1080p Full HD.

यह website या इसके जिअसे ही और website इसलिए लोकप्रिय बनी है क्यों की जो भी नयी फिल्मे release होती है वह सारी आपको इसे जैसे वेबसाइट में 1 या 2 दिनों में Download करने के लिए मिलजाएगी. इससे आपको यह Movies Free में देखने को मिल जाती है और आपको नयी फिल्मे देखने के लिए थिएटर में पैसे खर्च नहीं पड़ते. आप अपने Android में ही यह सारे movies फ्री में देख सकते है. उसके लिए पहले आपको इस वेबसाइट में जाके मूवीज डाउनलोड करना पड़ेगा.

लेकिन आप एक बात का ध्यान जरूर रखे यह सब गैर क़ानूनी websites है जो free मूवीज provide करवाती है. अगर आप मेरा सूचन जानना चाहते है तो में यह कहूंगा की आप ऐसी website का उपयोग कभी न करे क्यों की मुझे नहीं लगता यह website पूरी तरह से secure है. या आपके लिए यह वेबसाइट safe नहीं भी साबित हो सकते, इसमें बिलकुल अपनी कोई भी निजी जानकारी न भरे अगर आप इस्पे जाके मूवीज डाउनलोड करते है.

SD Movies Point बाकि वेबसाइट के जैसे ही illegal काम काम करती है तो मेरी सही सलाह होगी की आप कोई अन्य सही रास्ता अपनाये जिससे की आपको कोई भी प्रॉब्लम न आये. इसमें सभी movies copyright होती है जोकि किसी की भी अनुमति की बगैर उसको इस जैसे वेबसाइट में upload किया जाता है और वेबसाइट के owner द्वारा कही copyright act का भांग किया जाता है.

अगर आपको सही रस्ते से सब मूवीज डाउनलोड करनी है तो आप SD Movies Point के legal alternative का उपयोग करके आप कोई भी movies download करसकते है जिसकी list हमने निचे दिए हुई है. आप उसमे से कोई भी platform को चुन ले मेरी पूरी गारेंटी रहेगी की आपको कोई दिक्कत नहीं आएगी.

यहाँ निचे आपको SD Movies Point दूसरे alternatives website की जानकारी मिलजाएगी जोकि इसी तरह काम करते है और वह भी illegal है तो आपको यह बात अपने दिमाग में जरूर रखनी है और बाद में आप यह नहीं कह सकते की हमारी वजह से अपने कोई इल्लीगल काम किया। वैसे तो आप सभी को इसके बारे में पता ही होगा.

How to Download Any Movies From SD Movies Point

सबसे पहले आपको इस वेबसाइट के URL को visit करना है जो की मेने निचे आपको दिया हुआ है शयद थोड़े दिन के बाद वह काम न करे तो आप फिरसे हमारे इस वेबसाइट में आके फिरसे Live Link पा सकते है. इसके जैसे सभी website के domain regularly block होते ही रहते है तो आपको टेंशन लेने की कोई जरुरत नहीं है आपको फिरसे कोईओर URL मिलजायेगा वह काम करेगा और आपको फ्री में फिल्मे डाउनलोड करने को मिलती रहेगी.

SD Movies Point 2020, Working Link Free Download Download Bollywood Hollywood Movies 2
SD Movies Point Pro

आपको इसके जैसे सभी वेबसाइट में बहोत सारे advertisements देखने को मिल जायेगे और जो pop up ads है वह तो आपको बहोत ही परेशां करेंगे। सबसे पहले आपको यह जानना है की कोनसी download link है और कोनसी advertisement. अगर अपने किसीभी unknown software या application को अपने फ़ोन या कंप्यूटर में डाउनलोड कर लिया तो आपके इन सभी devices को नुकशान हो सकता है तो आप सही download link पर ही क्लिक करे.

वेबसाइट में आपको बहोत सारे download link दिखाई देंगे जिसमे कही साडी ads भी होगी. इसमें आपको जो अद्वेर्तिसमेंट होगी उसके download button काफी चमकदार और बड़े दिखाई देंगे और जो सही डाउनलोड बटन है वह छोटासा और simple होगा। तो आपको उसी पर क्लिक करना है. अगर कोई ads पे गलती से क्लिक हो जाये तो जल्दी से बैक कर दीजिये. अब सही बटन दबाने के बाद आपको बहोत सारे download server दिखाई देंगे जो सभी काम करे ऐसी कोई भी गारंटी नहीं है पर कोई न कोई तो जरूर काम करेगा वहा से आप अपनी desire movies आराम से डाउनलोड कर सकते है.

Live SD Movies Point Link or URL

SD Movies Point 2020, Working Link Free Download Download Bollywood Hollywood Movies 1
SD Movies Point

यहाँ जो निचे लिंक दिया है वहासे आप सीधे ही इस वेबसाइट के live URL पे पहोच जायेगे जो अभी काम कर रहा है, और आप कोई भी Bollywood, Hollywood, South, Tamil, Telugu Movies download कर सकते है.

Click Here To Visit- www.1sdmoviespoint.fun

आपको पता ही होगा की इनजैसे बहोत सी वेबसाइट कानून का उलंघन करती है तो उसके जवाब के तौर पर GOV इन जैसे बहोत से वेबसाइट के URL को पता चलते ही बैन कर देता है तो शायद ऐसा हो सकता है अभी जो आपने जिस URL से मूवी डाउनलोड किए शायद थोड़े दिन बाद वह काम न आकर तो आपको फिरसे उस वेबसाइट का नया URL ढूंढने की जरुरत होगी। अगर आप ऐसे जनजात में नहीं पड़ना चाहते तो आपिस पेज को बुकमार्क कर सकते है हम यहाँ नया URL Link अपडेट करते ही रहते है.

हमारी एक पर्सनल सलाह है की आप SD Movies Point वेबसाइट या इसके जैसे और कोई भी वेबसीटे का विजिट करे तो VPN का use जरूर करे जिससे की आपको ओरिजनल IP Address hide रहे और आप Virtual IP Address से वहा पे कोई भी मूवीज डाउनलोड कर सके.

Old URL Not Working Now (पुराने URL जो अभी काम नहीं कर रहे है)

  1. sd movies point.com
  2. sdmoviespoint.biz
  3. sd movies point.in
  4. sd movies point.pro
  5. sd movies point.club
  6. sdmoviespoint 2.0
  7. sdmoviespoint.war
  8. sdmoviespoint.raid
  9. sdmoviespoint.info
  10. sdmoviespoint.ru

Top 10 Alternatives ( Illegal )

NoWebsite NameURL
1Khatrimazahttps://w.khatrimaza1.fun
29X Movieshttps://9xmovies.cloud
3Movie Rulzhttps://wwv3.movierulzfree.com/
4Word For Freehttps://worldfree4u.rest
5Jio Rockershttps://jiorockers.fun/
6Tamil Rockershttps://tamilrockers.ws
7Khatrimaza A to Zhttps://w.khatrimaza1.fun
8MFZ Movieshttps://www.mfzmovies.net
9Filmy Zillahttps://filmyzilla.biz
10AZ Movieshttps://azm.to
Top 10 Alternatives

ऊपर दिए गए कुछ वेबसाइट को देख सकते है जो की same इसकी की तरह काम करते है और यह सभी भी कोई लीगल तरीके से काम नहीं करते। अगर आपको लगता है की आप SD Movies Point से खुश नहीं है या वह अब आपके लिए काम नहीं कर रहा तो बेशक आप ऊपर दिए गए 10 में से कोई भी वेबसाइट का उपयोग कर सकते है यह सब भी इसके जैसे इलीगल movies leak करते है अपने users को download करनेके लिए provide करवाते है.

Top 10 Legal Alternatives

NoWebsite NameURL
1Disney Hotstarhttps://www.hotstar.com/in
2Netflixhttps://www.netflix.com/in/
3Amazon Prime Videoshttps://www.primevideo.com
4MX Playerhttps://www.mxplayer.in
5Shemaroohttps://www.shemarooent.com
6Sony Livhttps://www.sonyliv.com
7Zee Five (Zee5)https://www.zee5.com
8VuDuhttps://www.vudu.com
9YouTubehttps://www.youtube.com
10Tubi TVhttps://tubitv.com/home

अब यहाँ पे बात कुछ और ही है. ऊपर दिए गए list के नाम आपके लिए common होंगे और अपने कही बार सुने होंगे, यह सब legal way है जहा से आप live मूवीज stream सकते है और यह सब legal genuine way है. पर एक बात का ध्यान जरूर रखिये की यहाँ पर आपको सभी movies फ्री में नहीं मिलेगी, यहाँ पर आपको कुछ पैसे खर्च करके इसके premium member बनना पड़ेगा और इसके सभी चार्ज एक महीने के रहते है या आप पुरे साल का subscription भी खरीद सकते है.

Must Take Some Precaution Before Visit FZMovies

FZMovies Free Download Hindi Bollywood, Hollywood, South Movies 3
  1. हमारी एक पर्सनल सलाह है की आप SD Movies Point वेबसाइट या इसके जैसे और कोई भी वेबसीटे का विजिट करे तो VPN का use जरूर करे जिससे की आपको ओरिजनल IP Address hide रहे और आप Virtual IP Address से वहा पे कोई भी मूवीज डाउनलोड कर सके.
  2. यहाँ पे आपको में नहीं कह सकता की यह सब वेबसाइट 100% आपके मोबाइल और कंप्यूटर के लिए सुरक्षित है. ऐसी वेबसाइट पर जाने से पहले, अपने पर्सनल कंप्यूटर, लैपटॉप या एंड्रॉइड में एक अच्छा एंटीवायरस इंस्टॉल करें जोकि आपको वायरस से पूरी सुरक्षा दे। हो सकता है कुछ फाइलें वायरस के साथ आये और आपके कंप्यूटर को हानि पोहचए. (पूरी तरहस से ऐसा नहीं की मूवीज फाइल वायरस के साथ ही आती है, यह तो बस सुरक्षा के स्टेप्स है)
  3. ऐसे ही किसी वेबसाइट से डाउनलोड किए गयी कोई भी मूवीज फाइल को खोलने से पहले हमेशा स्कैन करें, उसे न भूले। कुछ समय वायरस Videos एक्सटेंशन या वैसे ही दिखने वाले लोगो के साथ आता है.
  4. आप ऐसी वेबसाइट में अपने साथ किसी भी सोशल मीडिया अकाउंट या गूगल अकाउंट द्वारा लॉगइन न करें. यदि आप कहीं पर भी मेल आईडी भरते हैं तो हो सकता है कि आपको कई विज्ञापन मेल मिलेंगे. या आपका कोई अकाउंट हैक हो जाये. इसमें डाउनलोड करने के लिए आपको कुछ भी लॉगिन करना नहीं है.
  5. सभी तरह के विज्ञापन से बचे इसमें आपको शायद बहोत सरे विज्ञापन देखने को मिलेंगे। इन्ही विज्ञापन के जरिये उस साइट के ओनर को कमाई होती है
  6. इनजैसे कोई भी वेबसाइट या उसमे से ओपन होने वाली विज्ञापन में ई-मेल, क्रेडिट या डेबिट कार्ड की डिटेल, बैंक की जानकारी जैसी कोई भी व्यक्तिगत जानकारी न भरें.

FAQ

FZMovies Free Download Hindi Bollywood, Hollywood, South Movies 4
  • वेबसाइट URL काम नहीं करता है ? – जैसा कि आप जानते हैं कि ऐसी वेबसाइट पूरी तरह से बिना किसी कॉपीराइट धारक की अनुमति के फिल्में लीक करती है, इसलिए सरकार इसके खिलाफ कार्रवाई कर सकती है जो आपके पास पुराण वेबसाइट अड्रेस है वह शायद ब्लॉक कर दिया गया हो. अब आपको नए वेब अड्रेस में जाना है वह आपको शामे दिखने वाली वही वेबसाइट मिलेगी बस यूआरएल चेंज हुआ होगा.
  • क्या ये सुरक्षित है? – मुझे नहीं लगता है कि सभी साइटें 100% सुरक्षित हैं मई आपको इसकी कोई भी गारंटी नहीं दे सकता, इसके अलावा आप मूवी देखने या मूवी डाउनलोड करने का कोई कानूनी तरीका ढूंढ सकते हैं, ताकि सभी सुरक्षित रहें जैसा कि मैं कह सकता हूं. कोई भी पायरेटेड मूवीज लीक्स वेबसाइट पूरी तरह से सुरक्षित साइट्स नहीं हैं। जब आप ऐसी वेबसाइट पर जाते हैं तो आपको बहोत से विज्ञापन देखने को मिलेंगे और कई नए पेज खुलते ही रहेंगे आप जब भी कहिपे क्लिक करते है तब.
  • क्या मुझे जाना चाहिए? –हां आप यह वेबसाइट पर विजिट सकते हैं, लेकिन ऊपर दिया गया precaution विभाग को जरूर पढ़ें. क्योंकि अगर आपको अपनी फिल्मों के साथ कोई भी वायरस मिल गया, तो आप बड़ी परेशानी आ जायेगे और आपका सारा डेटा करप्ट हो सकता है.
  • कानूनी तरीका निशुल्क है? – आप इसे पूरी तरह से फ्री नहीं मानसकते Netflix, Hotstar, Shemaroo, MX Player, Zee 5, Sony Liv और भी बहुत कुछ आपको मुफ्त में कुछ फिल्में ऑफर कर रहा है लेकिन सभी कंटेंट फ्री में नहीं देगा यदि आप प्रीमियम मूवीज या वेब सीरीज देखना चाहते हैं तो आपको सब्सक्रिप्शन खरीदना होगा और इसके लिए पैसे खर्च करने पड़ेगे.

Disclaimer

FZMovies Free Download Hindi Bollywood, Hollywood, South Movies 5

ऊपरी सभी जानकारी केवल शिक्षा और सूचना के उद्देश्य के लिए है. यहां मैं ऐसी वेबसाइट के किसी भी स्वामित्व को साबित नहीं करता हूं और मैंने आपको ऐसी वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड करने की दृढ़ता से अनुशंसा नहीं की है. यहां आप केवल हिंदी मूवीज़ डाउनलोड की गई वेबसाइट सूची और इसे काम करने वाले URL या डोमेन नाम पा सकते हैं, केवल इस तरह के डोमेन या URL को खोजने में आपकी सहायता करते हैं.

अपने जोखिम के आधार पर किसी भी डाउनलोड वेबसाइट पर जाएं, हम किसी भी प्रकार की खराब प्रतिक्रिया या क्षति के लिए जिम्मेदार नहीं हैं. पायरेसी और मूवीज लीकिंग पूरी दुनिया में गैरकानूनी है और इस तरह की वेबसाइट पर कई पॉलिसी लीक होती हैं. इसके अलावा आप मेरी हिंदी मूवी डाउनलोड वेबसाइट सूची पर कई कानूनी तरीके पा सकते हैं, आप उसे भी तरय कर सकते है. हमारी कंपनी पायरेटेड कंटेंट के भी सख्त खिलाफ है.

मुझे यकींन है आपको Hindi Movies Download Websites List आर्टिकल जरूर पसंद आया होगा. हम ऐसे ही मजेदार जानकारी यहाँ पोस्ट करते है. तो आप हमारे ब्लॉग को जरूर से विसीट.

Summary (सारांश)

FZMovies Free Download Hindi Bollywood, Hollywood, South Movies 6

अगर आपको कोई भी Hindi Bollywood, Hollywood, South Movies download करनी है तो आप SD Movies Point एक बार जरूर Visit करे इसमें आपको कही सारी videos देखने को मिल जाएगी जो आप आसानी से download कर सकते है. इन सब को download करने के लिए आपको कोई भी पैसे खर्च करने की जरुरत नहीं है पर यह legal way नहीं है. अगर आपको legal way से films download करने है या stream करने है तो Netflix, Hotstar, Shemroo, Zee 5, Mx Player, Sony Liv, Voot download करके उसका monthly subscription Purchase कर सकते है.

अगर अपने हमें Social Media पे फॉलो नहीं किया तो आप हमें Facebook, Twitter, Instagram, Mix, Tumbler, Pintrest पे जरूर फोलोव कर सकते है. वहा आपको इसके जैसे बहोत आर्टिकल्स के अपडेट मिलते रहेंगे, और हम सोच रहे है की आपको YouTube से भी जानकारी दे, इस्पे आपका विचार है हमें YouTube Channel खोलना चाहिए या नहीं यह comment करके बताये.

Leave a Comment