Isaimini movies – Free Tamil Movies Download 2020

Visit Isaimini movies Website and Free Download Tamil, Telugu, Malayalam South Movies.

अगर आपको south movies free में download करने है तो आपके पास कही website है जिसको आप visit करके free में movie देख सकते है या उसे डाउनलोड कर सकते है. आपने Tamil Rokers, Jio Rockers या और कही वेबसाइट के नाम जरूर सुने होंगे पर क्या अपने Isaimini का नाम सुना है?

Also Read- SD Movies Point Free movies Download Website

जब तमिल साउथ फिल्मों को डाउनलोड करने की बात आती है, तो हम Isaimini website को कभी नहीं भूल सकते है ज्यू की इसमें भी आपको इसी तरह के सभी movies free में डाउनलोड कर सकते है. और यह सभी लोगो के लिये के सबसे अच्छा विकल्प बन गया है. आज सभी लोग कही movies download website के URL google पे सर्च करते ही रहते है और कई को नहीं पता की कोनसी कोनसी वेबसीतेहै जो आपको यह सब फ्रीमे provide करवाएगी.

जब आप Isaimini website को visit करते है तो ाको देखने को मिलेंगे इसमें आपको कही साडी मूवीज category देखने को मिलेगी और आपको अपने choice के अनुसार कही साड़ी फिल्मे देखने को मिल जाएगी जिससे आप easily download या stream कर सकते है. आप देख सकते हैं कि इसमें आपको विभिन्न श्रेणियां सभी फ्री वीडियोस उपलब्ध हैं। लेकिन हमें यह पता नहीं की यह असभ्य sites एक ही संगठन द्वारा चलाई जाती है या उसे अलग अलग लोग operate करते है. लेकिन हमें उसे कोई लेना देना नहीं है क्यों की हमें जो चाहिए वह हमें जो भी website आसानी से provide करवाती है वह हमारे लिए उपयोगी साबित होती है बाकि चक्करो में हम पड़ना नहीं चाहते.

जब भी कोई नयी फिल्मे रिलीज़ होती है तो आपको यहाँ वह थोड़े दिनों में download करने को मिल जाती है. या आप उसका अपडेट भी यहाँ पा सकते है. जब आप हालही में रिलीज़ हुई मूवीज को डाउनलोड करना चाहते है तो वह आपको यह या किसी और साइट में आपको Theater print में मिलेगी, यह तो सही बात है जबकि आपको latest release movies HD चाहिए तो वह आपको थोड़े दिन बाद ही मिल सकती है. इसकी वजह से ही लोगो में इस प्रकार की वेबसाइटस का प्रभाव बहोत ही पद रहा है और वह काफी लोकप्रिय बनती जा रही है. अगर आप भी इच्छुक है की आपको ऐसे मूवीज डाउनलोड करने है है तो आप एक बार Isaimini को जरूर visit करे.

Why Visit Isaimini Compare to Others Websites ?

Ok तो यहाँ पर आपका प्रश्न जायज है की है इसी वेबसाइट को क्यों चुने और वहा से ही मूवीज डाउनलोड क्यों करे. तो इसका जवाब भी मेरे पास है अगर आप बहोत ही मूवीज देखना पसंद करते है तो आप हर रोज कोई न कोई मूवीज जरूर डाउनलोड करते है. और क्यों की jio network के आते ही आज मोबाइल डाटा का कोई प्रश्न ही नहीं रहा तो क्यों न करे. आपको रोज 2 GB के आसपास आराम से Data मिलता है जिसमे से शायद ही normal user अपने कुछ काम या social media का surfing करके उसे ख़तम कर पाटा है तो वह एक नयी मूवीज जरूर देखना पसंद करे गए और उसे डाउनलोड भी जरूर करेगा.

अब आपको तो पता ही है एक Isaimini या उसके जैसी कोई भी website लीगल काम तो करती नहीं तो जब भी Indian government और google के DMCA को यह बात पता चलती है तो यह साइट्स के URL को block करके domain को blacklisted कर देता है.

अगर आपके पास पुराने वेबसाइट का कोई भी URL होगा तो शायद ऐसा हो सकते है की थोड़े दिनों में वह काम न भी करे तो आप क्या करोगे ? क्या आप मूवीज देखना छोड़ दोगे ? नहीं आप वैसी किसी और साइट का URL ढूंढोगे जिसमे से आपको वही काम फ्री में करने को मिलजाए। तो बात्यहि है की आप कोई भी alternative तुरंत ही ढूंढने लगोगे तो यह site भी कुछ इसी तरह है शायद आपके साथ भी ऐसा हो की कोई website अभी काम नहीं कर रही तो आप इसका use जरूर कर सकते हो, अगर यह भी न चले तो आप और कोई sites का use जरुरु करोगे.

वैसे isaimini साइट में Tamil Movies का आपको बहोत ही ज्यादा collection देखने को मिल जाता है, और मुफ्त में डाउनलोड करने के लिए Hollywood फ़िल्में जो dubbed की जाती वह भी आपको यहाँ मिल जाती हैं. जब भी आप इस साइट पर जाते हैं, तो आप हर बार कुछ न कुछ नयी Films की List जरूर देखने को मिलजाती हैं जो अक्सर Update होती रहती हैं। तो, जो लोग इस तरह की साइटों में एक ही पुरानी content को देख देख के थक चुके है उसे थोड़ा और नया content मिल जायेगा, तो मुझे लगता है की यह सबसे अच्छा विकल्प आपके लिए बन सकता है.

अगर आप इस साइट का user interface की बात करे तो आप इसको अपने PC, Laptop व कोई भी Smart phone में आराम से खोल सकते है और कोई भी चीज डाउनलोड भी कर सकते है हलाकि यह Smart Mobile devices को ध्यान में लेके डिज़ाइन किया हुआ है तो आपको मोबाइल में इसका user interface काफी smooth और simple दिखाई देगा. जिससे की आप कोई भी मूवीज को आराम से डाउनलोड कर सकते है.

Download Unlimited Movies On Isaimini

अगर आपको भी इस website को visit करना है और Tamil और दूसरे south मूवीज download करना है. तो आपको एक बात का ध्यान रखना है कि यह साइट HD Quality में फिल्मों का विशाल संग्रह आपको प्रदान करती है. यह वह साइट है जिसमें कही साडी category में फिल्मों को डाउनलोड करने के लिए बड़े पैमाने पर संग्रह use को provide करवाया है. इसलिए home page की वजह आप category में जाके अपनी कोई भी favorite movies को easily ढूंढ सकते है.

इस साइट से फिल्में डाउनलोड करने के लिए, फिर आपको किसी भी Login, Signup या Registration प्रक्रिया करने की कोई जरुरत नहीं है. आपको बस इतना करना है कि साइट में visit करें और आपको जो movies डाउनलोड करनी है उस फिल्मों की तलाश करें जो आप लंबे समय से search कर रहे हैं. और आपको उसके ऊपर क्लिक कर के यह देखना है की आपको video resolution कोनसा डाउनलोड करना है और उसको पसंद कर के आप कोई भी मूवीज आराम से डाउनलोड कर सकते है.

हलाकि इसमें आपको बहोत सरे विज्ञापन देखी देंगे तो आपको बचना होगा की गैर जरुरी विज्ञापन के क्लिक से बचे और जो आपको डाउनलोड करना है वही करे आप और कुछ भी चीज यहाँ से डाउनलोड न करे जिससे की आपके computer या smart phone की system को हानि पोहचे.

Latest Update On Music

Movies डाउनलोड करने के अलावा आपको यहाँ पे आपको नवीनतम Music के नियमित अपडेट मिलते रहेंगे और आप कोई भी पसंदीदा म्यूजिक को MP3 के रूप में डाउनलोड कर सकते है. यऔर अगर आपको वह song न मिले इस वेबसाइट में तो आप उस song को अपलोड करने का अनुरोध कर सकते हैं जिन्हें आप ढूंढ रहे हैं. music section में भी आपको बहोत सरे गीत की शृंगला मिल जाएगी जहा से आप category wise जेक कोई भी अपने पसंदीदा music डाउनलोड कर सकते है वह भी बहोत ही आसान तरीके से.

यह साइट इसलिए भी काफी लोकप्रिय बानी है क्यों की आपको यहाँ पे म्यूजिक के अलावा मूवीज और वीडियो सांग भी डाउनलोड करने को मिल जाते है जो की बाकि इसके जैसे ही वेबसाइट में आपको नहीं मिलता। यह इसका एक बहोत ही अच्छा फायदा है और इसके सर्वर भी काफी अच्छे है तो आप काफी speed के साथ अपनी कोई भी फाइल download कर सकते है और वह भी किसी रूकावट के बिना.

Other Collection in On Isaimini

अगर अपने पहले ही isaimini साइट को विजिट किया हुआ है, तो निश्चित रूप से आपको पता ही होगा की यहाँ क्या क्या आपको फ्री में डाउनलोड करने को मिलता है. यहाँ HD Movies , Movies Trailer , Music Videos, MP3 Music और बहुत कुछ आपको फ्री में मिल जाता है। अगर आप Tamil HD Wallpaper की तलाश कर रहे हैं, तो वह भी आपको यहाँ से मिल जायेगे उसे आप अपने मोबाइल या PC में आराम से सेव कर सकते है। दूसरी तरफ आपको यहाँ डाउनलोड करने का ऑप्शन दूसरी sites के जैसे ही मिल जायेगा जिससे की आप एक click में कुछ भी download कर सकते है.

आजकल, आप इंटरनेट के माध्यम से कही प्लेटफॉर्म में जाकर कुछ भी मनोरंजन पा सकते है, लेकिन यह बिलकुल ही गैर क़ानूनी तरीका है, अगर आपको क़ानूनी तरीके से यह सब डाउनलोड करना है तो आपको इसके लिए कही और रस्ते मिलेंगे पर इसके लिये आपको पैसे खर्च करने पड़ेगे। और यह और इंसजइसे कही और साइट्स बिलकुल ही सुरक्षित नहीं है तो आपको यह बात भी ध्यान में रखनी होगी। शयद आपको कभी Virus का खतरा बन सकता है. Must use or install good antivirus before visit such websites.

Working URL of Isaimini (रनिंग URL)

FZMovies Free Download Hindi Bollywood, Hollywood, South Movies 2

वेबसाइट पे जाने के लिए यहाँ क्लिक करे- www.Isaiminiweb.com

यह अभी का सबसे Latest और Working वेबसाइट URL है. अभी तो यह सही से चल रहा है शयद यह थोड़े दिन बाद या 1 महीने के बाद यह नहीं भी चले तो आप फिरसे हमारे Website में आके Isaimini का नया URL का Update पा सकते है. निचे हमने कुछ पुराने URL भी दिए है जो अभी नहीं चल रहे. अगर आपके पास वह Domain है तो अब वह कोई काम का नहीं.

Old URL Not Working Now (पुराने URL जो अभी काम नहीं कर रहे है)

यहाँ पर जो निचे कुछ domain दिए गए है वह इसी वेबसाइट के पुराने Domain है जो पहले live थे पर अभी वह नहीं चल रहे हे. यह सूचि यहाँ इस लिए दिए गयी है क्यों की अगर अपने इनमे से किसी भी URL को bookmark किया हुआ है तो आप उसे निकल सकते है क्यों की अभी इनमे से कोई भी काम का नहीं है. इन सब को Indian Gov and DMCA द्वारा block कर दिया गया है. अब यह फिरसे आपको अभी भी गूगल में दिखाई नहीं देंगे। पर यह sites जो चलते है वह उन्हें कोई और domain पे shift कर देते है जिससे की नए नाम पे यह website फिरसे आपके लिए उपलब्ध होगी.

www.Isaimini.comwww.Isaimini.in
www.Isaimini.bizwww.Isaimini.movi
www.Isaimini.czwww.Isaimini.fz
www.Isaiminis.ruwww.Isaimini.de
www.Isaimini.frwww.Isaimini.io

Top 10 Alternatives

यहाँपे निचे आपको इसी वेब्सीटेके 10 Best Alternatives दिए गए जो की हूबहू इसी वेबसाइट की तरह ही काम करते है और आपको वह भी Free में Bollywood, Hollywood, South, Tamil, Telugu, फिल्मे देखने को मिल जाएगी जिससे आप जब चाहे उसे डाउनलोड कर सकते है.

NoWebsite NameURL
1Khatrimazahttps://w.khatrimaza1.fun
29X Movieshttps://9xmovies.cloud
3Movie Rulzhttps://wwv3.movierulzfree.com/
4Word For Freehttps://worldfree4u.rest
5Jio Rockershttps://jiorockers.fun/
6Tamil Rockershttps://tamilrockers.ws
7Khatrimaza A to Zhttps://w.khatrimaza1.fun
8MFZ Movieshttps://www.mfzmovies.net
9Filmy Zillahttps://filmyzilla.biz
10AZ Movieshttps://azm.to
Top 10 Alternatives

Top 10 Legal Alternatives

NoWebsite NameURL
1Disney Hotstarhttps://www.hotstar.com/in
2Netflixhttps://www.netflix.com/in/
3Amazon Prime Videoshttps://www.primevideo.com
4MX Playerhttps://www.mxplayer.in
5Shemaroohttps://www.shemarooent.com
6Sony Livhttps://www.sonyliv.com
7Zee Five (Zee5)https://www.zee5.com
8VuDuhttps://www.vudu.com
9YouTubehttps://www.youtube.com
10Tubi TVhttps://tubitv.com/home

अब यहाँ पे बात कुछ और ही है. ऊपर दिए गए list के नाम आपके लिए common होंगे और अपने कही बार सुने होंगे, यह सब legal way है जहा से आप live मूवीज stream सकते है और यह सब legal genuine way है. पर एक बात का ध्यान जरूर रखिये की यहाँ पर आपको सभी movies फ्री में नहीं मिलेगी, यहाँ पर आपको कुछ पैसे खर्च करके इसके premium member बनना पड़ेगा और इसके सभी चार्ज एक महीने के रहते है या आप पुरे साल का subscription भी खरीद सकते है.

Must Take Some Precaution Before Visit Isaimini

FZMovies Free Download Hindi Bollywood, Hollywood, South Movies 3

में यह नहीं कह सकता की यह साइट या इनके जैसे ही दूसरे साइट्स जो आपको फ्री में pirated मूवीज डाउनलोड करने के लिए provide करवाती है वह 100% safe है. तो आपको भी थोडा इसके लिए ध्यान रखना है और इसको visit करने से पहले निचे कुछ precaution के steps दिए है वह जरूर करे जिससे की आपको भविष्य में कुछ भी problem न आये.

  1. पे आपको नहीं कह सकता की यह सब वेबसाइट 100% आपके मोबाइल और कंप्यूटर के लिए सुरक्षित है. ऐसी वेबसाइट पर जाने से पहले, अपने पर्सनल कंप्यूटर, लैपटॉप या एंड्रॉइड में एक अच्छा एंटीवायरस इंस्टॉल करें जोकि आपको वायरस से पूरी सुरक्षा दे। हो सकता है कुछ फाइलें वायरस के साथ आये और आपके कंप्यूटर को हानि पोहचए. (पूरी तरहस से ऐसा नहीं की मूवीज फाइल वायरस के साथ ही आती है, यह तो बस सुरक्षा के स्टेप्स है)
  2. ऐसे ही किसी वेबसाइट से डाउनलोड किए गयी कोई भी मूवीज फाइल को खोलने से पहले हमेशा स्कैन करें, उसे न भूले। कुछ समय वायरस Videos एक्सटेंशन या वैसे ही दिखने वाले लोगो के साथ आता है.
  3. आप ऐसी वेबसाइट में अपने साथ किसी भी सोशल मीडिया अकाउंट या गूगल अकाउंट द्वारा लॉगइन न करें. यदि आप कहीं पर भी मेल आईडी भरते हैं तो हो सकता है कि आपको कई विज्ञापन मेल मिलेंगे. या आपका कोई अकाउंट हैक हो जाये. इसमें डाउनलोड करने के लिए आपको कुछ भी लॉगिन करना नहीं है.
  4. सभी तरह के विज्ञापन से बचे इसमें आपको शायद बहोत सरे विज्ञापन देखने को मिलेंगे। इन्ही विज्ञापन के जरिये उस साइट के ओनर को कमाई होती है
  5. इनजैसे कोई भी वेबसाइट या उसमे से ओपन होने वाली विज्ञापन में ई-मेल, क्रेडिट या डेबिट कार्ड की डिटेल, बैंक की जानकारी जैसी कोई भी व्यक्तिगत जानकारी न भरें.

How Is It Works ?

असल में यह मुख्य रूप से कई डेवलपर्स या संगठन द्वारा संचालित साइट है जो कोन लोग है वह किसी को नहीं पता. जब साइट को संभालने की बात आती है, तो जिअसे ही government द्वारा यह साइट्स को block किया जाता है तो वह फिरसे नए डोमेन पर कोई भी साइट्स को shift कर देते है जिससे की users को सेवाएं प्रदान करते रहे और सबका ध्यान इसे हैट न जाये। आपको में एक सलाह दू तो आप जब भी यह साइट या इनके जैसे ही कही और साइट्स को use करते है तो आपको VPN का उपयोग जरूर करना है जिसके आपके IP address virtual रहे और आपको कोई भी दिक्कत का सामना न करना पड़े.

जब भी कोई साइट्स Indian Government द्वारा block किया जाता है तो वह सिर्फ India के क्षेत्र के मुताबिक block रहता है अगर आप VPN का उपयोग करके USA के Server से कनेक्ट रहते है तो आप इस वेबसाइट को आराम से खोल पते है. अगर आपको यह बात पता नहीं तो आपक को भी free VPN Google Play Store में से download कर सकते है और आप इस trick को try जरूर कर सकते है.

VPN Services एक ऐसा कारगर उपाय है जिससे की आप एक app की मदत से कोई भी country के server से connect हो सकते है जिससे की आप जो कोई भी एप्लीकेशन या software का उपयोग कर रहे है उसको ऐसा लगे गए की आपकी geometrical location किसी और देश की है. अगर अपने किसी भी application की मदत से VPN को USA या किसी और देश के server से कनेक्ट कर दिया तो आप जो भी website, application या software use कर रहे उनक इअसा लगेगा की आप इसका इस्तेमाल USA से कर रहे है. simple भाषा में कहे तो यह आपका virtual server है.

Simple Things About Isaimini

दूसरी कही websites के अलावा इसके कुछ और ही फायदे है जिसमे आपको एक ही platform में बहोत कुछ मिल जाता है, जैसे की movies, movies Trailer, wallpaper, MP3 Songs, Music Videos जो आपको बाकि कही पे नहीं मिलता। यहां तक कि आप इसे देखने के लिए फिल्मों के Sub Title भी Search सकते हैं की कोनसी फिमे इसके साथ अति है और कोनसी नहीं.

यह बात मुझे बहोत ही अच्छी लगी और इसको बाकि इसके compositor से अलग रखती है और कही सारे लोगो को इसकी और खींचती है. आपको इसका नाम शयद इतना popular नहीं लगेगा पर भरोसा रखिये आप इसको visit करके निराश नहीं होंगे. इसमें आपको बहोत साडी चीजे देखने को और डाउनलोड करने को मिल जाएगी और इसके लिए आपको कोई भी पैसे खर्च करने की जरुरत नहीं है पर एक बात मत भूलियेगा यह लीगल नहीं है. इंडिया का सविधान ऐसा करने की अनुमति नहीं देता.

FAQ

FZMovies Free Download Hindi Bollywood, Hollywood, South Movies 4
  • वेबसाइट URL काम नहीं करता है ? – जैसा कि आप जानते हैं कि ऐसी वेबसाइट पूरी तरह से बिना किसी कॉपीराइट धारक की अनुमति के फिल्में लीक करती है, इसलिए सरकार इसके खिलाफ कार्रवाई कर सकती है जो आपके पास पुराण वेबसाइट अड्रेस है वह शायद ब्लॉक कर दिया गया हो. अब आपको नए वेब अड्रेस में जाना है वह आपको शामे दिखने वाली वही वेबसाइट मिलेगी बस यूआरएल चेंज हुआ होगा.
  • क्या ये सुरक्षित है? – मुझे नहीं लगता है कि सभी साइटें 100% सुरक्षित हैं मई आपको इसकी कोई भी गारंटी नहीं दे सकता, इसके अलावा आप मूवी देखने या मूवी डाउनलोड करने का कोई कानूनी तरीका ढूंढ सकते हैं, ताकि सभी सुरक्षित रहें जैसा कि मैं कह सकता हूं. कोई भी पायरेटेड मूवीज लीक्स वेबसाइट पूरी तरह से सुरक्षित साइट्स नहीं हैं। जब आप ऐसी वेबसाइट पर जाते हैं तो आपको बहोत से विज्ञापन देखने को मिलेंगे और कई नए पेज खुलते ही रहेंगे आप जब भी कहिपे क्लिक करते है तब.
  • क्या मुझे जाना चाहिए? –हां आप यह वेबसाइट पर विजिट सकते हैं, लेकिन ऊपर दिया गया precaution विभाग को जरूर पढ़ें. क्योंकि अगर आपको अपनी फिल्मों के साथ कोई भी वायरस मिल गया, तो आप बड़ी परेशानी आ जायेगे और आपका सारा डेटा करप्ट हो सकता है.
  • कानूनी तरीका निशुल्क है? – आप इसे पूरी तरह से फ्री नहीं मानसकते , नेटफ्लिक्स, हॉटस्टार, शेमारू, एमएक्स प्लेयर, ज़ी फाइव, सोनी लिव और भी बहुत कुछ आपको मुफ्त में कुछ फिल्में ऑफर कर रहा है लेकिन सभी कंटेंट फ्री में नहीं देगा यदि आप प्रीमियम मूवीज या वेब सीरीज देखना चाहते हैं तो आपको सब्सक्रिप्शन खरीदना होगा और इसके लिए पैसे खर्च करने पड़ेगे.

Disclaimer

FZMovies Free Download Hindi Bollywood, Hollywood, South Movies 5

ऊपरी सभी जानकारी केवल शिक्षा और सूचना के उद्देश्य के लिए है. यहां मैं ऐसी वेबसाइट के किसी भी स्वामित्व को साबित नहीं करता हूं और मैंने आपको ऐसी वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड करने की दृढ़ता से अनुशंसा नहीं की है. यहां आप केवल हिंदी मूवीज़ डाउनलोड की गई वेबसाइट सूची और इसे काम करने वाले URL या डोमेन नाम पा सकते हैं, केवल इस तरह के डोमेन या URL को खोजने में आपकी सहायता करते हैं.

अपने जोखिम के आधार पर किसी भी डाउनलोड वेबसाइट पर जाएं, हम किसी भी प्रकार की खराब प्रतिक्रिया या क्षति के लिए जिम्मेदार नहीं हैं. पायरेसी और मूवीज लीकिंग पूरी दुनिया में गैरकानूनी है और इस तरह की वेबसाइट पर कई पॉलिसी लीक होती हैं. इसके अलावा आप मेरी हिंदी मूवी डाउनलोड वेबसाइट सूची पर कई कानूनी तरीके पा सकते हैं, आप उसे भी तरय कर सकते है. हमारी कंपनी पायरेटेड कंटेंट के भी सख्त खिलाफ है.

मुझे यकींन है आपको Hindi Movies Download Websites List आर्टिकल जरूर पसंद आया होगा. हम ऐसे ही मजेदार जानकारी यहाँ पोस्ट करते है. तो आप हमारे ब्लॉग को जरूर से विसीट.

Summary (सारांश)

FZMovies Free Download Hindi Bollywood, Hollywood, South Movies 6

अगर आपको कोई भी Hindi Bollywood, Hollywood, South Movies डाउनलोड करनी है तो आप FZMovies एक बार जरूर विजिट करे इसमें आपको कही सारी वीडियोस देखने को मिल जाएगी जो आप आसानी से डाउनलोड कर सकते है. इन सब को डाउनलोड करने के लिए आपको कोई भी पैसे खर्च करने की जरुरत नहीं है पर यह लीगल नहीं है. अगर आपको लीगल रस्ते से मूवीज डाउनलोड करने है या देखनी है तो Netflix, Hotstar, Shemroo, Zee 5, Mx Player, Sony Liv, Voot डाउनलोड करके उसका सब्सक्रिप्शन परचेस कर सकते है.

बाकि अंत में तो बस आपको यही कहूंगा की आपका भरोसा हमारे लिए बहोत ही महत्वपूर्ण है जिससे की हमें यहाँ इसे नए आर्टिकल लिखने का हौसला मिले. अगर आपको यह पोस्ट पसंद आया तो अपने दोसतो को शेयर करे,हमें सोशल मीडिया पर फॉलो करे और एक कमेंट तो जरूर करे इस वेबसाइट के बारेमे.

2 thoughts on “Isaimini movies – Free Tamil Movies Download 2020”

Leave a Comment